Redmi Turbo 3 : 10 अप्रैल को होगा लॉन्च, जबरदस्त प्रोसेसर से है लैस, 200MP कैमरा

Divyansh Mishra DM
Redmi Turbo 3 : 10 अप्रैल को होगा लॉन्च, जबरदस्त प्रोसेसर से है लैस, 200MP कैमरा

Redmi Turbo 3 : redmi अपने सस्ते और मिड रेंज फोन के लिए जाना जाता है, हाल हाल ही में उसने अपने नए फोन टर्बो को जल्द ही लॉन्च करने का ऐलान किया था, तो अब कंपनी ने इसे मार्केट में 10 अप्रैल को लॉन्च करने का फैसला किया है। जिसको लेकर चर्चा में बढ़ चुकी है, आज इस आर्टिकल में हम देखेंगे कि क्या हैं इस फोन की विशेषताएं क्या बनाती है इस फोन को औरों से खास।

Redmi Turbo 3 Specifications (Expected)

  • डिस्प्ले : 6.67 इंच, एमोलेड
  • कैमरा : 200एमपी OIS
  • बैटरी : 5500mAh
  • चार्जर : 90Watt
  • प्रोसेसर : Snapdragon 8s Gen 2

Redmi Turbo 3 Display

डिस्प्ले की अगर बात करें तो इसमें 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ 120 hertz का रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है, साथ ही साथ आपको बताते चले कि यह एक अमोलेड डिस्पले हो सकता है।

Redmi Turbo 3 Camera

तो वहीं अगर कैमरे को देखें तो इसमें हमें 200 एमपी का OIS देखने को मिलेगा, जो की शानदार फोटोग्राफी को करने में सक्षम है। आपको बता दे कि यह इस सेगमेंट में पहला 200 MP का OIS कैमरा सेटअप होगा।

Redmi Turbo 3 Battery

बैटरी कि अगर बात करें तो बैटरी हमें 5500 mah की देखने को मिलेगी, जिसको चार्ज करने के लिए 90 वाट का अल्ट्रा फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा, जो फोन को मात्र चंद मिनट में ही फुल चार्ज कर देगा।

Also Read : OnePlus के इस फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, स्पेसिफिकेशन जानकर होंगे हैरान

Redmi Turbo 3 Processor

रेडमी टर्बो 3 में हमें स्नैपड्रेगन का Snapdragon 8s Gen 2 दिया जाएगा, जो परफॉर्मेंस में सभी फोन का बाप साबित होगा, हालांकि अभी तक कोई भी ऑफिशल अपडेट नहीं आया है। आपको बता दे की 10 अप्रैल को चीन में Redmi इस फोन के फीचर को रिवील करेगा।

आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी हो। ऐसे ही जानकारियों के लिए आप हमसे नीचे दिए गए माध्यमो से जुड़ सकते है :-

Join WhatsAppClick Here
Join TelegramClick Here
Join Twitter (X)Click Here
Join InstagramClick Here

Share this Article