Lectrix EV : 100km की रेंज के साथ फटाफट चार्ज होने वाला स्कूटर हुआ लांच, कीमत जानकर होंगे हैरान

Divyansh Mishra DM
Lectrix EV : 100km की रेंज के साथ फटाफट चार्ज होने वाला स्कूटर हुआ लांच, कीमत जानकर होंगे हैरान

Lectrix EV: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर यानी टीवी की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है आए दिन एक न एक स्कूटर मार्केट में आते ही रहते हैं। इसी कड़ी में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी LECTRIX EV ने भारतीय बाजार में एक नया स्कूटर लॉन्च किया है। इस स्कूटर का नाम LXS 2.0 है, यह मॉडल एक जबरदस्त हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जिसकी कीमत भी काफी किफायती होने वाली है।

कितनी होगी कीमत? (Lectrix EV)

कंपनी द्वारा शोर से प्राप्त जानकारी के अनुसार Lectrix LXS 2.0 की शुरुआती कीमत हमें ₹49,999 देखने को मिल सकती है। कंपनी में ग्राहकों के लिए एक सब्सक्रिप्शन प्लान लाया है जिसके तहत कस्टमर केवल बैटरी को अलग से भी सब्सक्राइब कर ले सकते हैं।

आपको बता दे की सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत 1,499 के मासिक शुल्क पर आपको बैटरी उपलब्ध कराई जाएगी। यानी 49999 में आपको केवल इलेक्ट्रिक स्कूटर दिया जाएगा, बैटरी के लिए आप 1499 रुपए हर महीने अलग से दे सकते हैं।

Lectrix LXS 2.0 specifications

Lectrix EV : इस स्कूटर के स्पेसिफिकेशन कि अगर बात करें तो यह हमें ip67 की रेटेड बैटरी के साथ दिया जाता है, सिंगल चार्ज में यह स्कूटर करीब 100 किलोमीटर की माइलेज देता है। इसके डैशबोर्ड में हमें एक छोटा सा डिजिटल डिसप्ले दिया गया है जो की स्पीड, रेंज और बैटरी स्टेटस के बारे में जानकारी देता है। टेलीस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन से लैस इस स्कूटर की टॉप स्पीड हमें 50 किलोमीटर प्रति घंटा दी गई है।

आपको बता दे कि यह स्कूटर पांच रंगो में उपलब्ध है जिनमे : लाल, नीला, सफेद, काला और मिलट्री ग्रीन शामिल है।

इसकी जबरदस्त बैटरी को चार्ज करने के लिए 10/18A का फास्ट चार्जर दिया गया है, जो बैटरी को मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज कर देता है।

Also Read : फोन चोरी होने पर भी चोर नहीं कर पाएगा इस्तेमाल, टूटने फूटने का खतरा भी नही

बुकिंग कैसे करें?

आपको बता दे की कंपनी ने इसकी बुकिंग भी शुरू कर दी है, जिसके लिए कीमत ₹499 रखा गया है।

आशा करता हूं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको अच्छी लगी हो। ऐसे ही जानकारियों के लिए आप हमसे नीचे दिए गए माध्यमो से जुड़ सकते है :-

Join WhatsAppClick Here
Join TelegramClick Here
Join Twitter (X)Click Here
Join InstagramClick Here

Share this Article