WhatsApp and Telegram Group Card
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo का एक और फ्लैगशिप फोन vivo T3 Ultra आज हो रहा लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

Vivo t3 Ultra : Vivo आज अपने एक और फ्लैगशिप फोन Vivo T3 Ultra को भारत में लॉन्च कर रहा है, जो की एक जबरदस्त फोन होने वाला है। फोन के लॉन्च होने के पहले से ही फोन काफी चर्चा में है, आपको बता दे की फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ दिया गया है, जो एक फ्लैगशिप प्रोसेसर है जिसका antutu स्कोर करीब 16 लाख से ज्यादा है। चलिए देखते है इसके अन्य विशेष स्पेसिफिकेशंस।

Vivo T3 Ultra Specifications

Display : vivo के इस फोन में एस 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है आपको बता दें कि यह एक 3D curved amoled डिस्प्ले है, जो 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ में आता है।

Camera : बता दे की वीवो T3 अल्ट्रा में पीछे की तरफ तीन कैमरा दिए गए हैं जिसमें दो 50 एमपी के तथा एक 8 एमपी का वाइड एंगल कैमरा है, तो वहीं दूसरी तरफ इसमें फ्रंट में भी 50 एमपी का जबरदस्त सेल्फी कैमरा दिया गया है, साथ ही साथ फ्रंट और बैक दोनों ही कैमरा 4K की वीडियो रिकॉर्डिंग को भी सपोर्ट करते हैं।

बैटरी : vivo T3 Ultra में 5500 माह की बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग कभी सपोर्ट मिलता है आपको बता दे कि यह फोन ip68 की रेटिंग को भी सपोर्ट करता है।

प्रोसेसर : प्रोसेसर में मीडियाटेक डाइमेंसिटी का 920 प्लस दिया गया है जिसका अंतूतू स्कोर करीब 16 लाख से ज्यादा है, यानी परफॉर्मेंस के मामले में यह फोन जबरदस्त होने वाला है।

कीमत : वो T3 अल्ट्रा भारत में 28999 की शुरुआती कीमत पर पहले सेल में  इसका बेस वेरिएंट जो की 8जीबी + 128जीबी का है, बिका है। आपको बता दे कि फोन की सेल फ्लिपकार्ट पर 19 सितंबर को शाम 7:00 बजे से होनी है।

Vivo T3 Ultra Specifications and unboxing

Leave a comment