WhatsApp and Telegram Group Card
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Realme GT 7 Pro की लॉन्च date का खुलासा, स्पेसिफिकेशन फिर से ऑनलाइन surfaced

Realme GT 7 Pro जल्द ही स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचाने वाला है, क्योंकि इसके बारे में कई लीक डिटेल्स ऑनलाइन सामने आ चुकी हैं। यह फोन Realme GT 5 Pro का सक्सेसर होने की उम्मीद है, जिसे दिसंबर 2023 में चीन में लॉन्च किया गया था। अब, एक नए लीक में इस आगामी स्मार्टफोन की संभावित लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा किया गया है। साथ ही, Realme GT 7 Pro के प्रोसेसर, डिस्प्ले, कैमरा, बैटरी, चार्जिंग और बिल्ड डिटेल्स के बारे में भी जानकारी मिली है।

Realme GT 7 Pro की लॉन्च (संभावित)

टिपस्टर अभिषेक यादव (@yabhishekhd) के एक X पोस्ट के अनुसार, Realme GT 7 Pro को इस साल नवंबर या दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, टिपस्टर ने यह स्पष्ट नहीं किया कि यह लॉन्च टाइमलाइन चीन, ग्लोबल या भारत की है। मौजूदा लॉन्च पैटर्न को देखते हुए, संभावना है कि फोन पहले चीन में लॉन्च होगा और फिर ग्लोबल या भारत में पेश किया जाएगा। हालांकि Realme GT 5 Pro भारत में लॉन्च नहीं हुआ था, Realme ने इस साल की शुरुआत में पुष्टि की थी कि वह GT 7 Pro हैंडसेट को भारत में लॉन्च करेगा।

Realme GT 7 Pro के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स (संभावित)

टिपस्टर के अनुसार, Realme GT 7 Pro में 6.78 इंच की 1.5K BOE X2 माइक्रो क्वाड कर्व्ड AMOLED LTPO डिस्प्ले हो सकती है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 या Oppo Crystal Armour ग्लास प्रोटेक्शन होगी।

Realme GT 7 Pro को क्वालकॉम के Snapdragon 8 Gen 4 SoC द्वारा पावर्ड किए जाने की उम्मीद है। यह फोन LPDDR5X RAM और UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है। यह हैंडसेट Android 15-आधारित Realme UI के साथ शिप हो सकता है।

कैमरा सेक्शन में, Realme GT 7 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होने की उम्मीद है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्टेड प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड शूटर और 50-मेगापिक्सल का 3x पेरिस्कोप जूम सेंसर शामिल हो सकता है। फ्रंट कैमरा में 32-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है।

Realme GT 7 Pro में 6,100mAh की बैटरी हो सकती है, जो 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इस हैंडसेट को IP68-रेटेड बिल्ड के साथ आने की उम्मीद है, जिससे यह धूल और पानी प्रतिरोधी होगा। यह फोन Goodix के अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होने की संभावना है।

इस नए स्मार्टफोन की लॉन्च की तैयारी और फीचर्स को देखते हुए, Realme GT 7 Pro स्मार्टफोन मार्केट में एक नया ट्रेंड सेट कर सकता है।

Also Read : Vivo T3 Pro 5G: भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स