WhatsApp and Telegram Group Card
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Lava Yuva Star 4G : 5,000mAh बैटरी और Android 14 Go Edition OS है, जानें इसकी कीमत, उपलब्धता और फीचर्स।

Lava Yuva Star 4G: लावा यूवा स्टार 4जी भारत में लॉन्च हुआ। इसमें 13-मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा, 5,000mAh बैटरी और Android 14 Go Edition OS है। जानें इसकी कीमत, उपलब्धता और फीचर्स।

Lava Yuva Star 4G फीचर्स और कीमत

Lava ने मंगलवार को भारत में लावा यूवा स्टार 4जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस फोन में 13-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा, 5,000mAh की बैटरी और Android 14 Go Edition OS है, जिसमें कोई भी ब्लोटवेयर एप्लिकेशन नहीं है। यह फोन तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध है और इसमें एकल रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन है।

Lava Yuva Star 4G की कीमत और उपलब्धता

Lava Yuva Star 4G की कीमत भारत में 6,499 रुपये है। यह फोन वर्तमान में देश के कुछ चुनिंदा रिटेल स्टोर्स में उपलब्ध है। यह फोन तीन रंगों में आता है – ब्लैक, लैवेंडर और वाइट।

लावा यूवा स्टार 4जी के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Lava Yuva Star 4G में 6.75 इंच का HD+ डिस्प्ले है जिसमें फ्रंट कैमरे के लिए वाटरड्रॉप नॉच है। इस हैंडसेट में T Unisoc 9863A चिपसेट, 4GB RAM और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है। RAM को वर्चुअली 4GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन Android 14 Go Edition पर चलता है और कंपनी के मुताबिक इसमें कोई ब्लोटवेयर एप्लिकेशन नहीं है।

कैमरा और अन्य फीचर्स

लावा यूवा स्टार 4जी में 13-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सिस्टम है जिसमें LED फ्लैश यूनिट है। फ्रंट कैमरा 5-मेगापिक्सल का है। फोन में AI-बैक्ड कैमरा फीचर्स भी शामिल हैं।

बैटरी और सुरक्षा

लावा यूवा स्टार 4जी में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसमें USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट है। सुरक्षा के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। हैंडसेट में एक ग्लॉसी बैक डिज़ाइन है।

लावा ने इस साल मई में लावा यूवा 5G भी लॉन्च किया था जिसमें Unisoc T750 5G SoC था।

Also Read : Infinix Note 40X 5G लॉन्च: 108-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा के साथ, कीमत शुरू होती है ₹13,499 से