WhatsApp and Telegram Group Card
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Ind vs SL : टीम के हारते ही ट्रोल होने लगे गौतम गंभीर, गंभीर का चेहरा रहा उतरा

Ind vs SL : भारत बनाम श्रीलंका चल रही तीन मैचों के वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा, इसके बाद से ही गौतम गंभीर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा, लोगों ने सोशल मीडिया पर गंभीर का बुरी तरह से मजाक बनाया।

Ind vs SL 2nd ODI

भारत बनाम श्रीलंका के दूसरे वनडे में मुकाबले में भारत 32 रनों से मुकाबला हार गया। हाल ही में नियुक्त किए गए कोच गौतम गंभीर अपने कोच के तौर पर करियर की शुरुआत अच्छी की उनके कोच रहते भारत ने श्रीलंका को T20 सीरीज में 3-0 से पटखनी दी, लेकिन श्रीलंका ने पलटवार करते हुए पहले मुकाबले में भारत के मुंह से जीते हुए मुकाबले को टाई पर खत्म किया, तो दूसरे मुकाबले में भारत को 32 रनों से हरा दिया।

श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 241 रनों का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में बल्लेबाजी करने आई भारतीय टीम मात्र 208 रन पर ही allout हो गई, और मैच को 32 रनों से हार गई। श्रीलंका के लिए सबसे ज्यादा विकेट जाफरी वंडरशरे ने लिया, उन्होंने भारतीय टॉप ऑर्डर की धज्जियां उड़ाते हुए, टीम की शुरुआत के 6 विकेट अपने नाम किया।

टीम में बदलाव के लिए हो रहे ट्रोल

बता दें की गंभीर के कोच बनने के बाद से ही टीम में कई बदलाव देखने को मिले हैं, एक तरफ जहां श्रीलंका के खिलाफ हुए T20 में भारत की एक नई टीम सामने आई, तो वही वनडे में बल्लेबाजी ऑर्डर चेंज करने के लिए गंभीर का मजाक बनाया जा रहा है। लोगों ने यह तक कहा कि गंभीर फालतू में ही टीम में बदलाव कर रहे हैं, जब प्लेयर अपनी नेचुरल पोजीशन पर अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं तो उनके पोजीशन चेंज करने की क्या जरूरत है।

SOURCE : X
Troll
Meme: Source X

कई लोगों ने तो गंभीर के memes बनाकर उनकी आलोचना की।

Also Read :IPL 2025 : ऋषभ पंत हुए चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल, दिल्ली में शामिल होगा ये खिलाड़ी