WhatsApp and Telegram Group Card
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

BSNL ने बढ़ाई jio, airtel और Vi की टेंशन, हासिल की एक बड़ी उपलब्धि

BSNL यानी भारत संचार निगम लिमिटेड ने जिओ एयरटेल और वे के द्वारा रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ाने के बाद सही पूरे देश में काफी एक्टिव हो गई है अपने यूजर बेस को बढ़ाने के लिए बीएसएनएल ने कई सस्ते प्लान भी लॉन्च किए हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

BSNL के यूजर बढ़े

जिओ एयरटेल सी द्वारा बनाए गए प्लान के बाद से ही लाखों ग्राहकों ने भारत की सरकारी कंपनी बीएसएनएल की ओर रुक किया और अपने सिम को बीएसएनल में पोर्ट कराया। इसके बाद से ही बीएसएनल को काफी फायदा हुआ और उसके यूजर बेस भी बढ़ गया हैं।

BSNL को हुआ भारी फायदा

बीएसएनएल ने बढ़ते दामों को देखकर मौके का फायदा उठाते हुए अपने रिचार्ज कम कर दिए पिछले करीब 1 महीने में बीएसएनएल ने लाखों ने यूजर को अपने साथ जोड़ा है और बीएसएनल में पोर्ट करने वालों यूजरों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि हाल ही में बीएसएनएल ने 4G सैचुरेशन प्रोजेक्ट के तहत कर्नाटक में 501 4G साइट्स को एक्टिव किया है, जिससे ग्रामीण अंचल से आने वाले लोगों को कनेक्टिविटी का लाभ मिलेगा।

बीएसएनएल ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल के द्वारा पोस्ट करके बताइए और यह भी कहा कि इस प्रोजेक्ट के तहत बीएसएनएल का लक्ष्य गांव-गांव तक 4G कनेक्टिविटी को पहुंचना है।

पूरे देश में 10000 के पार हुई साइट की संख्या

बीएसएनल पिछले 1 महीने से लगातार कार्यरत है, जिसके कारण बीएसएनएल ने यह उपलब्धि अपने नाम की है, पिछले एक महीने में पूरे देश में बीएसएनएल ने 10000 से ज्यादा फौजी साइट्स स्थापित किया है इसके अलावा बीएसएनएल ने ग्राहकों को मुफ्त 4G सिम अपग्रेड और मुफ्त 4GB डाटा भी प्रदान करना शुरू कर दिया है।

Also Read : Vivo X200 Specification लीक डमी यूनिट से डिज़ाइन का खुलासा