WhatsApp and Telegram Group Card
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Amazon Great Freedom Day Sale में OnePlus 12 पर भारी छूट

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम डे सेल शुरू हो गई है, जिसमें लोकप्रिय स्मार्टफोनों पर बड़ी छूट मिल रही है। इस सेल में सबसे अधिक छूट पाने वाले स्मार्टफोन में OnePlus 12 शामिल है। यहां इस नए OnePlus फोन डील के बारे में जानकारी दी गई है।

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम डे सेल के दौरान OnePlus 12 की शुरुआती कीमत 59,999 रुपये है। यह एक शानदार डील है क्योंकि अमेज़न इस OnePlus फ्लैगशिप फोन पर बिना किसी शर्त के 5,000 रुपये की सीधी छूट दे रहा है। इस साल की शुरुआत में OnePlus 12 भारत में 64,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, जिसका मतलब है कि उपभोक्ताओं को 5,000 रुपये की सीधी छूट मिल रही है।

इसके अलावा, एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त 6,000 रुपये की छूट भी है, जिससे OnePlus 12 की कीमत 53,999 रुपये हो जाएगी। यदि आप ईएमआई विकल्प चुनते हैं, तो आपको 7,000 रुपये की छूट मिलेगी, जिससे इस बैंक कार्ड ऑफर के साथ कीमत 52,999 रुपये हो जाएगी। बैंक कार्ड और सीधी छूट ऑफरों को मिलाकर, अमेज़न ग्रेट फ्रीडम डे सेल के दौरान कुल 12,000 रुपये की छूट दे रहा है।

OnePlus 12 2024 में उपलब्ध सबसे अच्छे फ्लैगशिप फोनों में से एक है। जो लोग एक परफॉर्मेंस-ओरिएंटेड स्मार्टफोन चाहते हैं जिसमें बेहतरीन स्क्रीन और अच्छी बैटरी लाइफ हो, उनके लिए यह सबसे अच्छा किफायती फ्लैगशिप डिवाइस है। इसमें 120Hz स्क्रीन है जो HDR 10+, Dolby Vision और 4,500 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। डिज़ाइन भी काफी प्रीमियम है और सॉफ़्टवेयर अभी भी बहुत क्लटर-फ्री है। इसमें उपयोगकर्ता को आवश्यक सभी सुविधाएँ मिलती हैं, जैसे कि ऐप लॉक, हाइड ऐप्स और अधिक। कंपनी ने OnePlus 12 के लिए 4 साल के एंड्रॉइड OS अपग्रेड और 5 साल के सुरक्षा पैच देने का वादा किया है।

कैमरा परफॉर्मेंस भी अच्छी है और यह डिवाइस अन्य फोन की तुलना में दिन की रोशनी में शानदार शॉट्स ले सकता है। एक महत्वपूर्ण बात यह है कि OnePlus अभी भी अपने फोन के साथ फास्ट चार्जर शामिल कर रहा है, जो अन्य प्रमुख ब्रांडों की तुलना में अलग है। OnePlus 12 में 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग का समर्थन है। कुल मिलाकर, OnePlus 12 एक बेहतरीन स्मार्टफोन है और वर्तमान में अमेज़न ग्रेट फ्रीडम डे सेल में बहुत ही आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है।

अन्य महत्वपूर्ण पढ़ें:

  • हसीना और हब्रीस: कैसे बांग्लादेश में एक क्लासिक ग्रीक त्रासदी सामने आई

इस तरह की बड़ी छूट और आकर्षक ऑफर के साथ, यह OnePlus 12 खरीदने का सही समय है। अमेज़न ग्रेट फ्रीडम डे सेल का लाभ उठाएं और इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अपने बजट में शामिल करें।

Also Read : vivo V40 & V4o pro launch: बड़ी बैटरी और अल्ट्रा-थिन बॉडी के साथ