WhatsApp and Telegram Group Card
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kane Williamson को पीछे छोड़ रूट एक बार फिर टॉप पर काबिज, जाने टॉप 10 में कौन कौन भारतीय

Test Batsman Ranking : हाल ही आईसीसी द्वारा जारी की गई टेस्ट रैंकिंग में बल्लेबाजों की रैंकिंग में एक बड़ा फेरबदल देखने को मिला है केन विलियमसन जो पहले पहले स्थान पर थे उन्हें भारी नुकसान हुआ है और वह अब दूसरे पायदान पर पहुंच चुके हैं, इंग्लैंड के शानदार बल्लेबाज जो रूट ने उन्हें पीछे छोड़कर पहले स्थान का खिताब अपने नाम पर किया है।

Batsman Test Ranking

3

हाल ही में जारी बैट्समैन टेस्ट रैंकिंग में जो रूट 872 रेटिंग पॉइंट के साथ पहले पायदान पर हैं तो वहीं दूसरे पायदान पर न्यूजीलैंड के केन विलियमसन 859 पॉइंट के साथ हैं, तीसरे पायदान पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम 768 पॉइंट के साथ है, चौथे पायदान पर न्यूजीलैंड के ही ऑलराउंडर daryl Mitchell 768 पॉइंट के साथ काबिज हैं। पांचवा स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ के 757 पॉइंट है।

6

छठे पायदान पर भारत के कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के 751 पॉइंट है। इंग्लैंड के बल्लेबाज हरि ब्रो को चार पायदान का नुकसान हुआ है और वह अब सातवें  पायदान पर 749 पॉइंट के साथ है। आठवें स्थान पर भारत के युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल 740 पॉइंट के साथ हैं।

नवे स्थान पर श्रीलंका के बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने 739 points के साथ हैं तो वही दसवीं पायदान पर भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली 737 पॉइंट के साथ हैं।

Top 10 में 3 भारतीय बल्लेबाज

आईसीसी द्वारा जारी की गई रैंकिंग में टॉप टेन में भारत के तीन बल्लेबाज शामिल है जिसमें रोहित शर्मा 6th, यशस्वी जयसवाल आठवीं और विराट कोहली 10वें पायदान पर है।

Also Read : IPL Auction से पहले इन चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है दिल्ली कैपिटल्स